Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

बढ़ गई हैं शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें, करोड़ों रुपयों की ठगी के मामले में हो सकती है एक्ट्रेस और उनकी मां की गिरफ्तारी

ऐसी खबरें आ रही हैं कि अगर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनकी मां के खिलाफ कोई सबूत मिलता है तो दोनों की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी होने के बाद अब शिल्पा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) पर करोड़ों रुपयों की ठगी का आरोप लगाया गया है।

शिल्पा और उनकी मां पर इस मामले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मामला दर्ज किया गया है। शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर आयोसिस वेलनेस सेंटर के नाम पर लोगों से करोड़ों की ठगी करने का आरोप है। शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज विभूतिखंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई थी।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम श्याम का निधन, बीमार होने के बावजूद इंजेक्शन लेकर पूरी की अपनी आखिरी फिल्म

अब लखनऊ पुलिस हरकत में आ गई है और टीम मुंबई भी पहुंच गई है। वहीं, दूसरी टीम भी जल्दी मुंबई पहुंचेगी और दोनों से पूछताछ की जाएगी। ऐसी खबरें आ रही हैं कि अगर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनकी मां के खिलाफ कोई सबूत मिलता है तो दोनों की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

बता दें कि शिल्पा आयोसिस वेलनेस सेंटर नाम से एक फिटनेस चेन चलाती हैं। वो इस कंपनी की चेयरमैन हैं जबकि उनकी मां सुनंदा डायरेक्टर हैं। शिल्पा और उनकी मां पर आरोप है कि दोनों ने वेलनेस सेंटर के ब्रांच खोलने के नाम पर लोगों से करोड़ो रुपये लिए और बाद में अपना वादा पूरा नहीं किया।

ये भी देखें-

ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूतिखंड और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज में शिल्पा (Shilpa Shetty) और उनकी मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। पूछताछ के लिए दोनों को नोटिस भी भेजा जा चुका है।