Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, पड़ा था दिल का दौरा

अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति और फिल्‍ममेकर राज कौशल (Raj Kaushal Passes Away) का आज सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया।

मशहूर बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति और फिल्‍ममेकर राज कौशल (Raj Kaushal Passes Away) का आज सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया। वे 49 साल के थे। राज ने अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। जानकारी के अनुसार, राज कौशल का न‍िधन 30 जून की सुबह 4.30 बजे हुआ। राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है।

राज कौशल को आज सुबह 4.30 बजे घर में दिल का दौरा पड़ा और राज कौशल का निधन हो गया था। बता दें कि राज कौशल और मंदिरा बेदी के दो बच्चे हैं। राज कौशल प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर थे। राज ने अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उनके निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है।

Madhya Pradesh: बालाघाट में नक्सलियों की कायराना हरकत, ग्रामीण की गोली मारकर की हत्या

राज कौशल ने अपने करियर में तीन फिल्मों, ‘प्यार में कभी कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ का निर्देशन किया। मंदिरा और राज कौशल की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर हुई थी। मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे। यहीं से दोनों ने एक दूसरे को देखा और उनके प्यार की शुरुआत हुई।

ये भी देखें-

वहीं, मंदिरा के माता-पिता उनकी शादी एक फिल्म निर्देशक से कराना चाहते थे। लेकिन मंदिरा और राज के प्यार के आगे किसी की नहीं चली। मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) और राज कौशल ने 14 फरवरी, 1999 में शादी कर ली थी। बता दें कि 27 जनवरी, 2011 को मंदिरा ने एक बेटे को जन्म दिया। इसके बाद अक्टूबर, 2020 में उन्होंने एक चार साल की बच्ची को अडॉप्ट कर लिया था।