Madhya Pradesh: बालाघाट में नक्सलियों की कायराना हरकत, ग्रामीण की गोली मारकर की हत्या

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट जिले में नक्सलियों (Naxalites) की कायराना हरकत सामने आई है। यहां 30 जून की सुबह नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या (Murder) कर दी है।

Madhya Pradesh

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) ने गोली मार कर ग्रामीण की हत्या की। यह भी कहा जा रहा है कि इस ग्रामीण को नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में मारा है।

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट जिले में नक्सलियों (Naxalites) की कायराना हरकत सामने आई है। यहां 30 जून की सुबह नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या (Murder) कर दी है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और शव बरामद किया।

जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने शव के पास एक पर्चा भी छोड़ा था। इस पर्चे में पुलिस मुखबिरी के शक में हत्या किए जाने के बात लिखी गई है। पुलिस के अनुसार, नक्सलियों (Naxalites) ने गोली मार कर ग्रामीण की हत्या की। यह भी कहा जा रहा है कि इस ग्रामीण को नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में मारा है।

30 जून 1855: अंग्रेजों के खिलाफ हुआ था संथाल विद्रोह, हूल दिवस मनाकर करते हैं बलिदान देने वालों को याद

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुतबिक, मृतक का नाम भागचंद अडमे है। भागचंद ग्राम बम्हनी का रहने वाला है। उसे देर रात घर से बाहर निकाल कर गोली मारी गई। हत्या करने के बाद नक्सली भाग गए।

ये भी देखें-

ग्रामीण की सरेआम की गई हत्या से गांववाले दहशत में आ गए हैं। नक्सलियों की ऐसी कायराना हरकतें आए दिन सामने आती रहती हैं। हालांकि, पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें