Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

एक्ट्रेस निकिता रावल के साथ दिल्ली में हुई भयानक वारदात, नकाबपोश लोगों ने लूटे 7 लाख रुपये

Nikita Rawal (File Photo)

निकिता (Nikita Rawal) 2007 की फिल्म ‘मिस्टर हॉट मिस्टर कूल’ और 2009 की फिल्म ‘द हीरो-अभिमन्यु’ में काम कर चुकीं हैं। निकिता, अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म ‘रोटी कपड़ा और रोमांस’ में भी नजर आएंगी।

एक्ट्रेस निकिता रावल (Nikita Rawal) से साथ दिल्ली के शास्त्री नगर में कुछ लुटेरों ने बंदूक की नोंक पर लगभग 7 लाख रुपये लूट लिए। लूटेरों ने निकिता को अगवा कर लिया था। वे नकाब पहने हुए थे। यह घटना निकिता की आंटी के घर पर हुई, जहां वह रूकी हुई थीं। इस घटना के बाद निकिता पहली फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई के लिए निकल गईं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने उन्हें बताया कि नकाब पहने लोगों ने कथित तौर पर उन्हें बंधक बना लिया और सात लाख रुपये लूट लिए। निकिता ने बताया कि यह मेरे जीवन की सबसे दर्दनाक घटना थी। मैं अभी भी इस ट्रॉमा से बाहर नहीं निकल पा रही हूं और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं जिंदा हूं, अगर मैं नहीं लड़ती तो मैं मर जाती।

ओडिशा: नक्सलियों के खिलाफ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 20 लाख का इनामी गिरफ्तार

निकिता ने आगे बताया, “उस समय मैं सोच रही थी कि ये लोग मुझे मार देंगे। उससे भी ज्यादा डर इस बात का था कि लूटपाट करने के बाद कहीं वे मेरा न कर दें। मैं शब्दों में नहीं बता सकती कि उन 10 मिनटों में मैं किस स्थिति से गुजरी। मैं इसके बाद घर पर पहुंची और दरवाजा लॉक कर लिया। फिर मैं अगली ही सुबह पहली फ्लाइट से मुंबई आ गई क्योंकि मैं वहां खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही थी।”

बता दें कि निकिता (Nikita Rawal) 2007 की फिल्म ‘मिस्टर हॉट मिस्टर कूल’ और 2009 की फिल्म ‘द हीरो-अभिमन्यु’ में काम कर चुकीं हैं। निकिता, अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म ‘रोटी कपड़ा और रोमांस’ में भी नजर आएंगी।

ये भी देखें-

साल 2019 में उन्होंने ‘इनोसेंट वायरस’ फिल्म्स के एक वीडियो में एक्टिंग की थी। ये गाना नशीली दवाओं के उपयोग पर आधारित था। वे एक बेहतरीन डांसर भी हैं। निकिता मुंबई में रहती हैं। निकिता आस्था फाउंडेशन नाम से एक एनजीओ चलाती हैं। उन्होंने पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान लोगों की काफी मदद भी की थी।