Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, जानें क्या रखा है उसका नाम

बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने एक बेटे को जन्‍म दिया है।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने एक बेटे को जन्‍म दिया है। दीया ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की है।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) मां बन गई हैं। उन्‍होंने एक बेटे को जन्‍म दिया है। दीया मिर्जा ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट लिखकर यह खुशखबरी दी है। 14 जुलाई को बेटे के जन्‍म के दो महीने बाद दीया ने इंस्‍टाग्राम पर यह खुशखबरी शेयर की है। बेटे के जन्‍म के दो महीने बाद दीया ने इंस्‍टाग्राम पर यह खुशखबरी शेयर की है।

दीया ने बताया कि उनके बेटे का जन्‍म 14 मई को ही हुआ था। वह प्रीमैच्‍योर पैदा हुआ और दो महीने से ICU में भर्ती है। बता दें कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने इसी साल फरवरी महीने में वैभव रेखी से शादी की थी। जिसके बाद अप्रैल महीने में एक्‍ट्रेस ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की घोषणा की थी। दीया और वैभव ने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा है।

सुनील शेट्टी के अपार्टमेंट में मिला कोरोना केस, एक्टर का परिवार सुरक्षित

इसके साथ ही दीया ने एक फोटो भी शेयर की है। उन्होंने जो फोटो शेयर की है, उसमें नन्‍हें अव्‍यान का हाथ नजर आ रहा है। दीया अपने पोस्‍ट की शुरुआत एलिजाबेथ स्टोन की लिखी पंक्‍त‍ियों से करती हैं।

वह लिखती हैं, “एक बच्चा पैदा करना, हमेशा के लिए यह तय करना है कि आपका दिल अब आपके शरीर के बाहर घूम रहा है। एलिजाबेथ स्‍टोन के लिखे ये शब्द इस समय वैभव और मेरी भावनाओं को पूरी तरह से बयान करते हैं। हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। वह जल्दी आ गया, इसके बाद से हमारा नन्‍हा चमत्‍कार नवजात बच्‍चों के आईसीयू में नर्सों और डॉक्टरों की देखभाल में है।”