Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना से निधन, आयुष्मान खुराना की इस फिल्म में किया था काम

Ryinku Singh Nikumb (Source-Instagram)

आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ (Ryinku Singh Nikumb) की मौत हो गई है।

बॉलीवुड (Bollywood) से एक और बुरी खबर सामने आई रही है। तमाम स्टार्स को अपनी चपेट में लेने और कई सितारों की जान लेने के बाद कोरोना (Corornavirus) ने एक और जिंदगी छीन ली है। आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ (Ryinku Singh Nikumb) की मौत हो गई है। रिंकू का कोविड-19 (Covid-19) कॉम्प्लिकेशन के कारण निधन हुआ।

रिंकू की कजिन बहन चंदा सिंह निकुंभ ने बताया कि 25 मई को उनको कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वो होम आइसोलेशन में ही थीं, लेकिन उनका बुखार कम नहीं हो रहा था। इसलिए अस्पताल ले जाने का फैसला किया गया। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया। वह धीरे-धीरे ठीक भी हो रही थी। पर, उन्हें लग रहा था कि वे जीवित नहीं रह पाएगी। वह अस्थमा की भी मरीज थीं।

छत्तीसगढ़: सिलगेर गांव में पुलिस कैंप के विरोध में ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन जारी, रखीं 7 मांगें

कजिन ने कहा, “वो हमेशा एनर्जी से भरी रहती थीं और खुशियां बांटती थीं। यहां तक कि वह जब अस्पताल में भर्ती थीं, तब भी लोगों की मदद कर रही थीं।” चंदा ने आगे कहा कि वह हाल में एक शूट के लिए गोवा जाने वाली थीं, लेकिन कोविड़-19 से संक्रमित होने की वजह से नहीं जा सकीं।

ये भी देखें-

बता दें कि रिंकू (Ryinku Singh Nikumb) ने 7 मई को कोवैक्सिन की पहली डोज ली थी। रिंकू को आखिरी बार वेब शो ‘हैलो चार्ली’ में देखा गया था। वह व्हिशलिंग वुड्स से पोस्टग्रेजुएट थीं। वह टीवी के कॉमेडी शो ‘चिड़ियाघर’ में भी नजर आईं थीं।