Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

आर्यन खान को नहीं मिली राहत, मुंबई की अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Aryan Khan

बीते सोमवार को अदालत ने आर्यन (Aryan Khan) को 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेजा था। आर्यन की NCB कस्‍टडी खत्म होने के बाद 7 अक्टूबर को अदालत में पेश किया गया।

ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को राहत नहीं मिली। मुंबई की अदालत ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट में जमानत अर्जी भी दाखिल की। न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान ने तुरंत जमानत अर्जी दाखिल की थी जिसकी कोर्ट में सुनवाई शुरू हो चुकी है।

छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सल हिंसा से पीड़ितों को मिलेगी मदद, प्रशासन लगातार कर रहा कोशिश

बता दें कि आर्यन (Aryan Khan) की NCB कस्‍टडी खत्म होने के बाद 7 अक्टूबर को उसे अदालत में पेश किया गया। बीते सोमवार को अदालत ने आर्यन को 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेजा था।

अदालत ने सुनवाई के दौरान कहा कि जांच एजेंसी NCB को पड़ताल के लिए समय दिया जा चुका है, इसलिए अब इन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

ये भी देखें-

इस मामले में आगे की सुनवाई स्पेशल NDPS कोर्ट में होगी। आर्यन के वकील ने कोर्ट में दलील दी कि 2 रात से उनसे कोई पूछताछ नहीं की गई, फिर कस्टडी और बढ़ाने की मांग क्यों की जा रही है?