Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

UP: शाहजहांपुर में कासगंज जैसा मामला, छेड़खानी की शिकायत पर पहुंची पुलिस पर अपराधियों ने किया हमला

मामला शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के कलान कस्बे का है। यहां एक गल्ला आढ़ती ने घर में बच्चे के जन्म की खुशी में जागरण रखा था।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा हैं। कासगंज (Kasganj) के बाद अब शाहजहांपुर (Shahjahanpur)  में पुलिस टीम पर हमला हुआ है। पुलिस की टीम छेड़खानी की शिकायत पर पहुंची थी। नशे में धुत आरोपियों ने पुलिस को जमकर पीटा। पुलिस टीम पर पथराव भी किया गया।

मामला शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के कलान कस्बे का है। यहां एक गल्ला आढ़ती ने घर में बच्चे के जन्म की खुशी में जागरण रखा था। जागरण के लिए बदायूं-फर्रुखाबाद रोड पर बाजार के पास पांडाल लगाया गया था। जागरण शुरू होने से पहले कई पांडाल में पहले से जाकर बैठ गए थे। उनके साथ आढ़ती परिवार के एक रिश्तेदार की दस साल की बेटी भी बैठी थी।

छत्तीसगढ़: लोन वर्राटू अभियान का दिख रहा असर, 1-1 लाख रुपए के इनामी सहित 13 नक्सलियों ने किया सरेंडर

बताया जा रहा है कि इसी दौरान पड़ोस के कुछ युवक शराब के नशे में धुत होकर पहुंच गए और लड़की से छेड़छाड़ कर दी। इस पर लड़की चीख पड़ी। आवाज सुनकर आढ़ती परिवार के लोग पंडाल में आ गए और छेड़छाड़ का विरोध किया। इस पर आरोपी एक साथ हमलावर हो उठे। मौके पर चीख पुकार मची तो किसी ने सूचना पुलिस को दे दी।

दारोगा पंकज चौधरी तीन सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने नशे में धुत युवकों को फटकार लगाई और जैसे ही उन्हें पकड़कर थाने लाने लगे युवकों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिस टीम ने तत्काल इसकी सूचना अन्य थानों को दी। परौर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। हालांकि तब तक हमलावर मौके से भाग निकले थे।

ये भी देखें-

पुलिस ने पूछताछ के बाद ताबड़तोड़ ऐक्शन लिया और पांच आरोपियों को अलग-अलग जगहों से उठाया। हमले में दारोगा को चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि हमला करने वाले युवक नशे में थे। पांच को हिरासत में लिया गया है, बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।