Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

अखिलेश यादव आए कोरोना की चपेट में, हुए होम आइसोलेट

File Photo

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लखनऊ में 13 अप्रैल को अपना कोविड (Covid-19) टेस्ट कराया था और उन्हें रिपोर्ट का इंतजार था।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) कोरोना (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है। यह जानकारी उन्होंने 14 अप्रैल को ट्वीट पर दी। सपा अध्यक्ष को कुछ दिनों से हल्का बुखार महसूस आ रहा था, जिसके बाद 13 अप्रैल को उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया।

Coronavirus: कोरोना के नए मामलों ने तोड़े अब तक के सभी रिकॉर्ड, 24 घंटे में आए 1 लाख 84 हजार से ज्यादा नए केस

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, “अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।”

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लखनऊ में 13 अप्रैल को अपना कोविड (Covid-19) टेस्ट कराया था और उनको रिपोर्ट का इंतजार था। बता दें कि अखिलेश यादव बीते दिनों उत्तराखंड दौरे पर थे। अखिलेश ने 11 अप्रैल को हरिद्वार में श्री पंचायती अखाड़ा निरंजनी पहुंचकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी।

ये भी देखें-

नरेंद्र गिरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुलाकात के दौरान नरेंद्र गिरी ने अखिलेश (Akhilesh Yadav) को फूल माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर आशीर्वाद प्रदान किया था।