Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

नागा महिला बटालियन का वीडियो वायरल, कई हस्तियों ने किया ट्वीट

नगा वूमेन रेजिमेंट की महिला सैनिकों का एक वीडियो सोशल मीडिया एक वायरल हो रहा है

“हमारी छोरियां छोरों से कम हैं के…” दंगल फिल्म का यह डयलॉग नागालैंड की महिला बटालियन पर सटीक बैठता है। इस महिला बटालियन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं कई महान हस्तियां इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं। नगा वूमेन रेजिमेंट की महिला सैनिकों का यह वीडियो सोशल मीडिया एक वायरल हो रहा है, जिसमें नगा वूमेन बटालियन की महिलाओं के एक पूरे समूह को अपनी ताकत का उपयोग करके एक गहरे नाले में फंसी का गाड़ी को को बाहर निकालकर अपना दमखम दिखाया।

विधायक Mmhonlumo Kikon ने इसी वीडियो को ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा और किरेन रिजिजू को टैग किया है। इसके बाद इस वीडियो को आनंद महिंद्रा और किरेन रिजिजू ने रीट्वीट किया। खेल मंत्री किरण रिजिजू ने लिखा है, ‘नगा महिला बटालियन को अपनी ताकत दिखाते हुए साइड ड्रेन में फंसी गाड़ी को निकालते हुए देखें। मैं उनके जोश और हिम्मत की सराहना करता हूं। लेकिन ड्राइवरों से अधिक सावधान रहने के लिए कहें।’ किकोन द्वारा 27 अगस्त को ट्वीट किए गए इस वीडियो में सेना की महिलाओं के एक समूह को एक खाई से एक कार को धक्का देने के लिए मिलकर काम करते हुए दिखाया गया है।

यहां देखें वीडियो-

किकॉन ने कैप्शन में लिखा, “नागा महिला बटालियन ने महिंद्रा बोलेरो को साइड ड्रेन से निकाल लिया! यह एक पुराना वीडियो, जिसे और अधिक लोगों द्वारा देखा जाना चाहिए।” इसी वीडियो को आनंद महिंद्रा द्वारा रीट्वीट किया गया उन्होनें कैप्शन में लिखा, “मुझे नहीं पता कि बोलेरो खाई में क्यों थी, लेकिन मुझे निश्चित रूप से खुशी है कि कुछ सक्षम महिलाएं इसे बाहर निकालने के लिए आसपास थीं!” शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 2.1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा इसे लगभग 17,000 लाइक्स मिले हैं और इसे 4,700 से अधिक बार रीट्वीट किया गया है।

पढ़ें: हंसते-हंसाते बता जाते थे जिंदगी का फलसफा