Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

जम्मू-कश्मीरः PDP नेता के घर पर आतंकी हमला, एक PSO की मौत, हमलावर फरार

आतंकियों ने सोमवार सुबह मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले के नाटीपोरा इलाके में पीडीपी नेता हाजी परवेज अहमद के घर पर हमला (Terrorist Attack) किया। इस हमले में उनके निजी सुरक्षा गार्ड कांस्टेबल मंजूर अहमद की मौत हो गई।

जम्मू-कश्मीर: राज्य में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच खबर सामने आई है कि आतंकियों ने पीडीपी नेता के घर पर हमला (Terrorist Attack) किया है।

इस आतंकी हमले में पीडीपी नेता के पीएसओ (निजी सुरक्षा गार्ड) की मौत हो गई है। पीएसओ को पहले घायल अवस्था में हॉस्पिटल ले जाया गया था, लेकिन उसने यहां दम तोड़ दिया।

Coronavirus: देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 99 लाख के करीब, दिल्ली में मरने वालों की संख्या हुई 10 हजार के पार

हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आतंकियों ने सोमवार सुबह मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले के नाटीपोरा इलाके में पीडीपी नेता हाजी परवेज अहमद के घर पर हमला (Terrorist Attack) किया। इस हमले में उनके निजी सुरक्षा गार्ड कांस्टेबल मंजूर अहमद की मौत हो गई।

पीडीपी नेता परवेज ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घर में मौजूद थे। इसी दौरान 2 हमलावर मेन गेट से आए और पुलिसकर्मी पर फायरिंग कर दी। इसके बाद मेरे दूसरे पीएसओ ने जवाबी फायरिंग की, जिसके बाद हमलावर भाग गए।