Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

सर्जिकल स्ट्राइक 2: देशभर में जश्न का माहौल, हर तरफ लग रहे हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

जश्न मनाते लोग।

भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में की गई एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है। जगह-जगह ढोल-नगाड़े बजाकर मिठाई बांटी गई। लोगों में उत्साह है। सोशल मीडिया से लेकर चौक-चौराहों तक हर जगह लोग हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। अपने सैनिकों के शौर्य एवं बहादुरी पर फख्र कर रहे हैं।

देश के विभिन्न महानगरों में लोग सड़कों पर उतर कर खुशी का इज़हार कर रहे हैं। हिंदुस्तान ज़िंदाबाद, वंदे मातरम्, इंडियन आर्मी ज़िंदाबाद, भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं। जमकर आतिशबाजी कर रहे हैं, मिठाइयां बांटी जा रही हैं।

अभी 12 दिन पहले पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से लोग सड़कों पर उतर कर इस आतंकी हमले का विरोध कर रहे थे, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। उस वक़्त लोगों के दिल में गुस्सा था, ज़ुबान पर सिर्फ़ एक ही शब्द था कि कुछ भी करके आतंकियों को सबक सिखाया जाए। आतंकियों के ठिकानों को नेस्तनाबूद किया जाए।

आज जब भारतीय वायु सेना ने दुश्मन के घर में घुस कर उसके आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की है तो लोगों में एक खुशी का माहौल है। भारत का हर नागरिक इस दिन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था। बहरहाल इस वक़्त पूरे देश में जश्न का माहौल है। लोग अपनी सेना की वीरता पर गौरवान्वित हो रहे हैं।

वीडियो देखेंः