Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

दिल्ली दंगों का मास्टरमाइंड ताहिर ने पुलिस को गुमराह करने के लिए किये थे कई फोन कॉल

Delhi Violence: दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट जिला में हुई हिंसा के मामले में फरार चल रहे नेहरू विहार से पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Husain) की तलाश में पुलिस दिल्ली समेत कई राज्यों में छापेमारी कर रही है। हालांकि अब तक उसके बारे में पुलिस को पता नहीं चल पाया है। वहीं दिल्ली पुलिस ने ताहिर हुसैन मामले में एक बड़ा खुलासा किया है। हिंसा के दौरान 24 फरवरी को ताहिर की ओर से जो कॉलें पुलिस को की गई थीं वह केवल पुलिस को गुमराह करने के इरादे से की गई थीं।

इस बाबत क्राइम ब्रांच के एडि़शनल सीपी अजित सिंगला ने ताहिर (Tahir Husain) द्वारा किए गए उन दावों की पोल खोल कर रख दी है जिसमें ताहिर ने दावा किया था कि 24 फरवरी की रात दंगाईयों ने उसके घर को घेर रखा था जिसके चलते वह अपने घर में फंसा हुआ था।

आरोपी पार्षद ताहिर (Tahir Husain) हुसैन ने पुलिस को मदद के लिए कॉल भी की थी। उसने यह भी दावा किया था कि उसके बाद क्राइम ब्रांच के एडि़शनल सीपी अजित सिंगला उसके घर पर पहुंचे थे और उन्होंने उसे सकुशल बाहर निकाला था।

पढ़ें: अंकित के हत्यारे ताहिर का सुराग नहीं

अब ताहिर (Tahir Husain) द्वारा किए गए इन दावों पर क्राइम ब्रांच के एडि़शनल सीपी अजित सिंगला का कहना है कि ताहिर के ये दावे सरासर गलत हैं।

इस मामले में अजित सिंगला का कहना है कि कॉल मिलने पर यह बताया गया था कि कोई निगम पार्षद अपने मकान में फंसा हुआ है। पुलिस की टीम के साथ वह भी मौके पर पहुंचे थे‚ लेकिन वह मकान के अंदर दाखिल नहीं हुए थे।

अंदर पुलिसकर्मियों ने जाकर देखा तो ताहिर (Tahir Husain) अपने घर में फंसा नहीं हुआ था और वह घर में मौजूद था जिसके बाद पुलिस कर्मी ताहिर को घर से बाहर निकाल कर लाए थे। ऐसे मे अजित सिंगला ने ताहिर के दावों को गलत बताया है।