Hindi News (हिंदी समाचार), News in Hindi, Latest News In Hindi

मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने का मामला, आतंकी संगठन जैश ने जिम्मेदारी लेने से किया इनकार

25 फरवरी को मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर एक संदिग्ध कार मिली थी। इस कार से विस्फोटक भी बरामद हुआ था। इसके बाद से मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है।

मुंबई: देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार मामले में आतंकी संगठन जैश-उल-हिंद का बयान सामने आया है। दरअसल हालही में इस आतंकी संगठन ने मुकेश अंबानी के घर के बाहर कार में विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी ली थी, लेकिन अब इस आतंकी संगठन ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है।

आतंकी संगठन जैश-उल-हिंद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में लिखा है कि उसने मुकेश अंबानी को कभी कोई धमकी नहीं दी थी।

सीमा पर घुसपैठ में नाकाम चीन अब भारत पर कर रहा साइबर हमले, हैकर्स ने भारत की कोरोना वैक्सीन को बनाया निशाना

आतंकी संगठन जैश उल हिंद ने कहा कि उसके नाम से जो पत्र वायरल किया जा रहा है, वह फर्जी है जैश ने कहा कि हमारी लड़ाई पीएम मोदी से है, अंबानी से नहीं।

जैश उल हिंद ने साफ किया कि मीडिया में खबर चल रही है कि हमने मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी ली है। लेकिन हम बताना चाहते हैं कि हमारा इस मामले से कोई संबंध नहीं है।

गौरतलब है कि 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक संदिग्ध कार मिली थी। इस कार से विस्फोटक भी बरामद हुआ था। इसके बाद से मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है।