छत्तीसगढ़: सड़क काटकर ग्रामीणों को परेशान कर रहे थे नक्सली, जवानों ने संभाला मोर्चा और फिर…

नक्सल (Naxalites) प्रभावित इलाके गोलापल्ली में नक्सलियों ने 2 महीने पहले जो उत्पात मचाया था, उसे सुरक्षाबलों के जवानों ने अपनी मेहनत से ठीक कर दिया है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

सुकमा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। नक्सल प्रभावित इलाके गोलापल्ली में नक्सलियों ने 2 महीने पहले जो उत्पात मचाया था, उसे सुरक्षाबलों के जवानों ने अपनी मेहनत से ठीक कर दिया है।

दरअसल नक्सलियों (Naxalites) ने इस इलाके में 2 महीने पहले पेदागुड़म सड़क को खोद दिया था और रास्ते को रोक दिया था। इस वजह से एक दर्जन गांवों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

एसपी केएल ध्रुव ने निर्देश दिया था, जिसके बाद डीआरजी की टीम मौके पर पहुंची और सड़क की मरम्मत कराई।

पाकिस्तान में हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़, कराची में प्राचीन गणेश मंदिर में जमकर तोड़फोड़

बता दें कि गोलापल्ली क्षेत्र नक्सलियों का गढ़ है और यहां नक्सलियों की बटालियन काम करती है। हालांकि अब जवानों ने इस रास्ते की मरम्मत कर दी है, जिससे ग्रामीण आसानी से इस रास्ते का इस्तेमाल कर सकते हैं।

बता दें कि नक्सलियों ने एक से 5 नवंबर तक काला दिन घोषित किया है। वहीं इस मामले में एसपी केएल ध्रुव ने कहा कि सड़क निर्माण के कार्य को जल्द पूरा किया जाएगा, इसके अलावा हमारी प्राथमिकता ये है कि कैंपों और थानों तक सड़क निर्माण का काम हो।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें