Bijapur-Sukma Encounter: खुफिया एजेंसियों ने जारी किया था अलर्ट, नक्सलियों ने रची थी IED विस्फोट की साजिश

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित बीजापुर और सुकमा जिले (Sukma) के बॉर्डर पर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच शनिवार को भीषण मुठभेड़ (Naxal Encounter) हुई है।

Naxal Encounter

नक्सलियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में शहीद एक जवान का पार्थिव शरीर आज जगदलपुर लाया गया है। ये जवान सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन का था।

इस भीषण मुठभेड़ (Naxal Encounter) से पहले खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया था। खुफिया रिपोर्ट में कहा गया था कि नक्सली बीते कुछ समय से बीजापुर, सुकमा और कांकेर में कैंप लगा रहे थे। 

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित बीजापुर और सुकमा जिले (Sukma) के बॉर्डर पर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच शनिवार को भीषण मुठभेड़ (Naxal Encounter) हुई है। इस भीषण मुठभेड़ में अब तक 24 जवानों के शहीद होने की खबर है और 15 नक्सली मारे गए हैं। खबर मिली है कि इस मुठभेड़ में 30 जवान घायल हुए हैं।

Indian Air Force Recruitment 2021: वायुसेना में जाने का सुनहरा मौका, निकली बंपर भर्तियां

इस भीषण मुठभेड़ (Naxal Encounter) से पहले खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया था। खुफिया रिपोर्ट में कहा गया था कि नक्सली बीते कुछ समय से बीजापुर, सुकमा और कांकेर में कैंप लगा रहे थे। इन नक्सलियों की संख्या 200 से 300 होने की खबर थी।

यहां देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें