तेलंगाना: पुलिस से मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर, बाकी जान बचाकर भागे

Telangana: तेलंगाना के आसिफाबाद में नक्सलियों और पुलिस के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 2 नक्सली मारे गए हैं।

Telangana

सांकेतिक तस्वीर।

Telangana: ये घटना कागजनगर मंडल में कदंब वन क्षेत्र में हुई है। इस दौरान पुलिस द्वारा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। अचानक नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई।

तेलंगाना (Telangana) के आसिफाबाद में नक्सलियों और पुलिस के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 2 नक्सली मारे गए हैं। इस बारे में रामगुंडम के पुलिस कमिश्नर वी सत्यनारायणा ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा, ‘मुठभेड़ के दौरान 6 से 7 नक्सली थे, जिसमें से 2 मारे गए हैं। बाकी नक्सली भाग गए। नक्सलियों के शव, 2 हथियार और 2 बैग बरामद किए गए हैं।’

यह घटना जिले के कागजनगर मंडल में कदंब वन क्षेत्र में हुई है। इस दौरान पुलिस द्वारा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। अचानक नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। हालांकि पुलिस के किसी जवान को नुकसान नहीं पहुंचा है।

ये भी पढ़ें- Jammu-Kashmir: राजौरी से लश्कर के तीन आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद

आशंका जताई जा रही है कि भागे नक्सलियों में शीर्ष नक्सली एम. एडेलु उर्फ भास्कर भी है। जंगलों में चलाए जा रहे तलाशी अभियान में लगभग 400 पुलिसकर्मी शामिल हैं।

बता दें कि उत्तरी तेलंगाना में एक महीने के अंदर ये तीसरी मुठभेड़ है। इससे पहले 3 सितंबर को भद्राद्री कोठागुडेम के गुंडला मंडल में एक नक्सली मारा गया था।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें