ओडिशा: मलकानगिरि में नक्सलियों का तांडव, धड़ से अलग किया एक शख्स का सिर

नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन फिर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला मलकानगिरि जिले का है।

Naxalites

सांकेतिक फोटो

मिली जानकारी के मुताबिक, 30 से ज्यादा नक्सली (Naxalites) मंगलवार रात 9:30 बजे खजुरीगुड़ा गांव पहुंचे और दास खेमुंगू, सना संताल और समरू खिल को पुलिस मुखबिरी के शक में जमकर पीटा।

ओडिशा: नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन फिर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला मलकानगिरि जिले के जोड़ा आंब पंचायत खजुरीगुड़ा गांव का है। यहां पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों (Naxalites) ने एक शख्स का सिर, धड़ से अलग कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया।

एक दिन पहले ही नक्सली, सुरक्षाबलों को लैंडमाइन से उड़ाने में नाकाम रहे थे, इसके बाद बौखलाए नक्सलियों ने एक शख्स को मार डाला। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- कोरोना के बढ़ते खतरे से पीएम मोदी ने देश को किया आगाह: ‘सतर्क रहें, अभी खत्म नहीं हुआ है कोरोना’

मिली जानकारी के मुताबिक, 30 से ज्यादा नक्सली मंगलवार रात 9:30 बजे खजुरीगुड़ा गांव पहुंचे और दास खेमुंगू, सना संताल और समरू खिल को पुलिस मुखबिरी के शक में जमकर पीटा। इसके बाद नक्सलियों ने दास खेमुंग की गला काटकर हत्या कर दी।

इस हत्याकांड के बाद से स्थानीय इलाके के लोगों में भय का माहौल है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें