ओडिशा: मलकानगिरी में नक्सलियों ने मचाया तांडव, ठेकेदार की हत्या की, 3 वाहनों में आग लगाई

नक्सलियों (Naxalites) द्वारा लगाई गई इस आग में तीनों वाहन बुरी तरह जल गए हैं। कहा जा रहा है कि नक्सली आग लगाने के बाद फरार हो गए।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) द्वारा लगाई गई इस आग में तीनों वाहन बुरी तरह जल गए हैं। कहा जा रहा है कि नक्सली आग लगाने के बाद फरार हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक ठेकेदार की पहचान सुकुमार मंडल के रूप में हुई है।

मलकानगिरी: ओडिशा में नक्सलियों (Naxalites) ने भीषण उत्पात मचाया है। नक्सलियों ने मलकानगिरी में एक ठेकेदार की हत्या कर दी है और मैथिली के गोलियागुड़ा में सड़क निर्माण में लगी एक SUV और एक पोकलेन मशीन समेत 3 वाहनों में आग लगा दी है।

नक्सलियों (Naxalites) द्वारा लगाई गई इस आग में तीनों वाहन बुरी तरह जल गए हैं। कहा जा रहा है कि नक्सली आग लगाने के बाद फरार हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक ठेकेदार की पहचान सुकुमार मंडल के रूप में हुई है। इसके अलावा ये बात भी सामने आई है कि पहले करीब 20 नक्सलियों ने सुकुमार को बुरी तरह पीटा और फिर कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी।

भारत के साथ चीन की आक्रामक नीति के खिलाफ अमेरिका, ड्रैगन के विरोध में अमेरिकी संसद ने रक्षा नीति विधेयक पास किया

ये घटना जिस जगह हुई है, वो छत्तीसगढ़ सीमा के पास में ही है। नक्सलियों ने वाहनों में भी आग लगाने के बाद उन्हें नुकसान पहुंचाया।

सूत्रों का कहना है कि जिस ठेकेदार की हत्या की गई है, वह लाइसेंस प्राप्त ठेकेदार था और इलाके में सड़क निर्माण करवा रहा है। नक्सली सड़क निर्माण के खिलाफ थे, इसलिए उन्होंने ये हत्या की।

बता दें कि सड़क निर्माण होने से सुरक्षाबल आसानी से उन क्षेत्रों में पहुंच सकते हैं, जहां नक्सली अपना आतंक फैलाते हैं, यही वजह है कि नक्सली सड़क निर्माण नहीं होने देना चाहते।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें