झारखंड: टीपीसी उग्रवादियों ने पर्चे फेंककर JJMP को बताया चोरों का गिरोह

Jharkhand के लातेहार में टीपीसी उग्रवादियों ने पर्चा फेंककर जेजेएमपी को चुनौती दी है और कहा है कि जेजेएमपी गुंडागर्दी करने वालों का गिरोह है

Chhattisgarh

झारखंड (Jharkhand) के लातेहार में टीपीसी उग्रवादियों ने पर्चा फेंककर जेजेएमपी को चुनौती दी है और कहा है कि जेजेएमपी गुंडागर्दी करने वालों का गिरोह है और इसे जड़ से उखाड़ फेंके।

झारखंड (Jharkhand) के लातेहार में इन दिनों टीपीसी उग्रवादियों और जेजेएमपी के उग्रवादियों के बीच वाक युद्ध चल रहा है। दोनों तरफ से एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश हो रही है।

ताजा जानकारी के अनुसार झारखंड के बालूमाथ थाना क्षेत्र के कई इलाकों में सीपीसी उग्रवादियों ने पर्चा फेंककर टीपीसी उग्रवादियों को गुंडागर्दी करने वालों का गिरोह बताया है।

टीपीसी ने अपील की है कि जेजेएमपी के उग्रवादियों को मार भगाएं और उन्हें जड़ से उखाड़ फेंके। बता दें कि टीपीसी उग्रवादियों द्वारा फेंके गए पर्चे में जेजेएमपी के कुछ उग्रवादियों का नाम है।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: कम नहीं हो रहा देश में कोरोना का तांडव, 24 घंटे में सामने आए 86,508 नए मामले

इसमें लवलेश गंजू, विनय खरवार, रघु खरवार, रियाज मियां, फिरोज मियां, पप्पू लोहरा आदि को कुकर्मी और हत्यारा बताया गया है।

पर्चे में कहा गया है कि जेजेएमपी कोई उग्रवादी संगठन नहीं है बल्कि चोरों का एक गिरोह है, जिसका काम आवारागीरी करना, पैसे कमाने के लिए लेवी वसूलना और पैसे ना मिलने पर हत्या करना है।

इसमें ये भी कहा गया है कि करता कोई और है..भरता कोई और है। बदनामी हो रही है, इसलिए जेजेएमपी संगठन को जड़ से उखाड़ने का समय आ गया है। टीपीसी संगठन ने लाल झंडे के बैनर तले सशस्त्र आंदोलन करने की अपील की है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें