झारखंड: तोरपा पुलिस को बड़ी कामयाबी, PLFI के 2 नक्सली गिरफ्तार, देसी कट्टा और कारतूस बरामद

नक्सलियों के खिलाफ झारखंड में अभियान तेज है। इसी बीच तोरपा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। तोरपा पुलिस ने PLFI के 2 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) की पहचान तोरपा थाना के डेलीसूद ऊपर टोली निवासी प्रभु सोए उर्फ बच्चा और रनिया के प्रदीप टोपनो के रूप में हुई है।

खूंटी: नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ झारखंड में अभियान तेज है। इसी बीच तोरपा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। तोरपा पुलिस ने PLFI के 2 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक देसी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस और 3 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर ये कार्रवाई की गई और इन दोनों नक्सलियों (Naxalites) को गिरफ्तार किया गया।

नक्सलियों की पहचान तोरपा थाना के डेलीसूद ऊपर टोली निवासी प्रभु सोए उर्फ बच्चा और रनिया के प्रदीप टोपनो के रूप में हुई है।

Chhath: आज है छठ महापर्व का तीसरा दिन, जानें क्यों देते हैं डूबते सूर्य को अर्घ्य

तोरपा के एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी ने गुरुवार को इस मामले की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि बुधवार शाम एसपी को खुफिया सूचना मिली थी, जिसके बाद डेलीसूद गांव स्थित पुलिया के पास घेराबंदी कर दोनों नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि PLFI कई जिलों से ताबड़तोड़ वसूली कर रहा है। वह लोगों को धमकाकर उनसे लेवी वसूल रहा है। इसी वजह से रांची, खूंटी, सिमडेगा व गुमला जिले में नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें