झारखंड: भाकपा माओवादी के नक्सली खुदी मुंडा के घर पहुंचे SP एचपी जनार्दनन, रिश्तेदारों से की ये अपील

एसपी ने कहा कि अगर मुंडा सरेंडर कर देगा तो वह लंबी जिंदगी जी सकता है। उन्होंने कहा कि अभी मुंडा को जंगलों में अपनी जान बचाने के लिए छिपना पड़ता है।

Naxalites

एसपी और बाकी अधिकारियों ने करंज थाना और बसिया थाना के सीमावर्ती गांवों में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ छापेमारी अभियान भी चलाया। पुलिस ने कहा कि जितने भी नक्सली हैं, वह सरेंडर कर दें, इसी में सबकी भलाई है।

गुमला: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच गुमला के एसपी एचपी जनार्दनन मंगलवार को भाकपा माओवादी के सबजोनल कमांडर खुदी मुंडा के गांव बटकुरी पहुंचे। नक्सली खुदी मुंडा काफी लंबे समय से फरार है। ऐसे में एसपी ने मुंडा के रिश्तेदारों और ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि वे लोग मुंडा को सरेंडर करने के लिए समझाएं।

एसपी ने कहा कि अगर मुंडा सरेंडर कर देगा तो वह लंबी जिंदगी जी सकता है। उन्होंने कहा कि अभी मुंडा को जंगलों में अपनी जान बचाने के लिए छिपना पड़ता है और वह परिवार से भी दूर है। ऐसे में सरेंडर करना ही एकमात्र उपाय है।

Jammu Kashmir DDC Elections Results: सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी BJP, गुपकार गठबंधन को मिली 112 सीटें

इस मौके पर एसपी ने गांव में कई जरूरी चीजें बांटीं। उन्होंने बुजुर्गों को कंबल, धोती, साड़ी और बच्चों को स्कूल बैग, बिस्कुट, चॉकलेट, फुटबॉल वहैरह बांटीं।

इस दौरान एसपी और बाकी अधिकारियों ने करंज थाना और बसिया थाना के सीमावर्ती गांवों में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ छापेमारी अभियान भी चलाया। पुलिस ने कहा कि जितने भी नक्सली हैं, वह सरेंडर कर दें, इसी में सबकी भलाई है।

पुलिस ने ये भी बताया कि 25 लाख रुपए के इनामी और पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप का फोटो पुलिस विभाग ने जारी कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें