झारखंड: PLFI के नक्सली की संदिग्ध हालात में हत्या, इलाके के लोगों में खूनी संघर्ष का डर

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि हत्यारों ने नक्सली की हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की है। नक्सली का नाम अजय गोप है।

सांकेतिक तस्वीर

झारखंड (Jharkhand) का नक्सली अजय गोप जेल जा चुका था और बालू का व्यापार करता था। अब उसकी हत्या से इलाके में तनाव है और लोगों को इस बात का डर है कि कहीं ये हत्या खूनी संघर्ष में न बदल जाए।

झारखंड (Jharkhand) के गुमला में एक PLFI के नक्सली की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस हत्या के बाद से इलाके में खूनी संघर्ष बढ़ने की आशंका जताई गई है।

घटना डोम्बा टोली और ढेढोली गांव के बीच की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि नक्सली को गोली से नहीं बल्कि पत्थर से कुचलकर मारा गया है।

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में हिमस्खलन का शिकार हुआ था जवान, 220 दिन बाद बरामद हुआ पार्थिव शरीर

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि हत्यारों ने नक्सली की हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की है। नक्सली का नाम अजय गोप है।

अजय गोप जेल जा चुका था और बालू का काम करता था। अब उसकी हत्या से इलाके में तनाव है और लोगों को इस बात का डर है कि कहीं ये हत्या खूनी संघर्ष में न बदल जाए।

मृतक नक्सली के पिता दशरथ गोप ने बताया कि बीते 15 दिनों से अजय घर पर था। वह पहले नक्सली संगठन PLFI में काम करता था, अब क्या कर रहा था इस बारे में जानकारी नहीं है।

पुलिस का कहना है कि जांच जारी है और इस मामले में शामिल लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें