झारखंड: पलामू में पोकलेन जलाने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

पलामू के पिपरा में पोकलेन जलाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बीते 5 दिसबंर की रात पोकलेन जलाने की घटना को अंजाम दिया गया था।

Palamu

Palamu: पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से इस कांड में प्रयोग किए गए मोबाइल को भी जब्त किया गया है। अन्य अपराधियों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है।

झारखंड: पलामू (Palamu) के पिपरा में पोकलेन जलाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बीते 5 दिसबंर की रात पोकलेन जलाने की घटना को अंजाम दिया गया था।

अब कांड संख्या 87/20 के तहत पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में पीपरा थाना प्रभारी अभिजीत गौतम ने बताया कि पलामू एसपी के निर्देश पर टीम गठित कर हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के मंगलडीह गांव निवासी रामसागर राम को उसके घर से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

खुशखबरी: भारत में कोविड वैक्सीन तैयार, जल्द से जल्द हर व्यक्ति को टीका देने की तैयारी में सरकार

पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से इस कांड में प्रयोग किए गए मोबाइल को भी जब्त किया गया है। अन्य अपराधियों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है।

कार्रवाई करने वाली एसआईटी टीम में छतरपुर डीएसपी शंभू कुमार सिंह, थाना प्रभारी अभिजीत गौतम, एसआई अभय आनंद, अजय कुमार सिंह सहित आईआरबी के जवान शामिल थे।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें