झारखंड: चतरा में नक्सलियों ने की पोस्टरबाजी, 2 लोगों को जान से मारने की धमकी दी

यहां नक्सलियों ने पोस्टरबाजी करके दहशत फैलाई है। इन पोस्टरों में नक्सलियों ने 2 लोगों को गोलियों से भूनने और उन्हें मौत के घाट उतारने की धमकी दी है।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) ने पोस्टरबाजी करके दहशत फैलाई है। इन पोस्टरों में नक्सलियों ने 2 लोगों को गोलियों से भूनने और उन्हें मौत के घाट उतारने की धमकी दी है।

चतरा: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला चतरा का है।

यहां नक्सलियों ने पोस्टरबाजी करके दहशत फैलाई है। इन पोस्टरों में नक्सलियों ने 2 लोगों को गोलियों से भूनने और उन्हें मौत के घाट उतारने की धमकी दी है।

घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पोस्टर को जब्त कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। चिपकाए गए पोस्टर में बधार गांव निवासी उमा शंकर साव व गोढाई निवासी अब्दुल्ला अंसारी पर वोट की राजनीति नहीं करने और वोट के लिए जनता पर दबाव नहीं देने की हिदायत दी है।

झारखंड: गुमला पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, नक्सली हमले की योजना से आये नक्सलियों में से 5 को धर दबोचा

बात नही मानने पर दोनों को गोलियों से भूनने और 6 इंच छोटा करने की धमकी दी है। हालांकि दोनों लोगों ने इस पोस्टरबाजी को नक्सली कार्रवाई नहीं मानकर असामाजिक तत्वों का काम बताया है।

वहीं थाना प्रभारी लव कुमार ने बताया कि नक्सलियों के नाम पर पोस्टरबाजी की गई है। पोस्टर भी जब्त किए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें