झारखंड: चतरा पुलिस को बड़ी कामयाबी, टीएसपीसी के नक्सली को किया गिरफ्तार

ये नक्सली टीएसपीसी संगठन के लिए काफी समय से काम कर रहा था और क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए पोस्टर चिपकाने का काम करता था।

Chatra Police

दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि टीएसपीसी के एरिया कमांडर रवि उर्फ रोहित उर्फ नेताजी के लिए काम करने वाला विजय भारती नाम का नक्सली (Naxalites) क्षेत्र में परचे फेंक रहा है, जिससे इलाके में दहशत फैल रही है।

झारखंड: नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। इस बीच चतरा पुलिस ने प्रतिबंधित नक्सली संगठन टीएसपीसी के एक नक्सली को गिरफ्तार किया है।

ये नक्सली (Naxalites) टीएसपीसी संगठन के लिए काफी समय से काम कर रहा था और क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए पोस्टर चिपकाने का काम करता था।

दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि टीएसपीसी के एरिया कमांडर रवि उर्फ रोहित उर्फ नेताजी के लिए काम करने वाला विजय भारती नाम का नक्सली क्षेत्र में परचे फेंक रहा है, जिससे इलाके में दहशत फैल रही है।

पाकिस्तान में हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़, कराची में प्राचीन गणेश मंदिर में जमकर तोड़फोड़

पुलिस ने प्रतापपुर में वाहन चेकिंग के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया। इसकी पुष्टि चतरा के पुलिस अधिकारी अविनाश कुमार ने की है।

फिलहाल पुलिस इस नक्सली से पूछताछ कर रही है और इसके एरिया कमांडर रवि उर्फ रोहित उर्फ नेताजी के बारे में जानकारी निकाल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें