झारखंड: मुखिया से लेवी वसूलने जा रहे 2 नक्सली गिरफ्तार, हथियार बरामद

झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ताजा मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र के बांसडीह खुर्द पंचायत गांव के कोयल नदी पुल का है।

Naxalite

One Naxalite arrested from West Singhbhum I सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) की पहचान रामगढ़ थाना क्षेत्र के सेरका गांव निवासी डब्लू सिंह और उलमान गांव निवासी अखिलेश सिंह के रूप में हुई है। इनके पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा गोली, छह पोस्टर और एक काले रंग की स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

चैनपुर: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ताजा मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र के बांसडीह खुर्द पंचायत गांव के कोयल नदी पुल का है।

यहां से जेजेएमपी नक्सली (Naxalites) संगठन के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें जेल भेजा गया है। ये दोनों नक्सली मुखिया से लेवी वसूलने जा रहे थे।

नक्सलियों की पहचान रामगढ़ थाना क्षेत्र के सेरका गांव निवासी डब्लू सिंह और उलमान गांव निवासी अखिलेश सिंह के रूप में हुई है। इनके पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा गोली, छह पोस्टर और एक काले रंग की स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में 3 लाख के इनामी नक्सली ने किया सरेंडर, कई मामलों में था शामिल

जानकारी एसडीपीओ के विजय शंकर ने दी है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि खुफिया सूचना मिली थी, जिसके आधार पर कार्रवाई की गई और दोनों नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया गया। ये दोनों बांसडीह खुर्द पंचायत की मुखिया सुशीला देवी से लेवी वसूलने जा रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें