दंतेवाड़ा: नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी, जंगल में मिला 3 किलो का बम

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डीआरजी जवान सुबह के समय गश्त पर निकले थे, इसी दौरान उन्हें जियाकोरता के डोंगरीपारा जंगल में कुछ संदिग्‍ध वस्‍तुए नजर आई।

ITBP

सांकेतिक तस्वीर

Naxalites News: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डीआरजी जवान सुबह के समय गश्त पर निकले थे, इसी दौरान उन्हें जियाकोरता के डोंगरीपारा जंगल में कुछ संदिग्‍ध वस्‍तुए नजर आई। इसके बाद मेटल डिटेक्टर की मदद से बम बरामद हुआ।

दंतेवाड़ा: नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच शनिवार सुबह कटेकल्याण ब्लाक के ग्राम जियाकोरता डोंगरीपारा जंगल में डीआरजी के जवानों ने एक आईईडी बरामद किया है। ये आईईडी 3 किलो का था और जवानों ने इसे मौके पर ही डिफ्यूज कर दिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डीआरजी जवान सुबह के समय गश्त पर निकले थे, इसी दौरान उन्हें जियाकोरता के डोंगरीपारा जंगल में कुछ संदिग्‍ध वस्‍तुए नजर आई। इसके बाद मेटल डिटेक्टर की मदद से बम बरामद हुआ।

अमेरिका के अगले राष्ट्रपति होंगे जो बाइडेन, भारतीय मूल की कमला हैरिस पहली महिला उप-राष्ट्रपति

इस मामले में एसपी डॉ अभिषेक पल्‍लव ने बताया कि कटेकल्‍याण के टेटम में शुक्रवार को पुलिस ने कैंप की स्‍थापना की थी। इस वजह से नक्सली (Naxalites) बौखलाए हुए हैं और लगातार हमले की साजिश रचते रहते हैं। इसी के तहत नक्सलियों ने बम प्लांट किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें