छत्तीसगढ़: सुकमा मे सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जवानों ने 2 को घेरकर दबोचा

गश्ती दल जब इलाके की घेराबंदी कर रहा था उस समय नक्सलियों (Naxalites) ने गोलीबारी शुरू कर दी। अधिकारी ने कहा कि सिपाहियों की फायरिंग के फौरन बाद नक्सली हवा में गोलीबारी करते हुये वहां से बच निकले

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर के बाद दो नक्सलियों (Naxalites) गिरफ्तार किया गया है। स्थानीय पुलिस अधिकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों की संयुक्त दल के तलाशी अभियान में धानीकोरथा और कोरमागोंडी गांवों के बीच जंगलों से कवासी मासा (30) और मुचकी बुधरा (30) को गिरफ्तार किया गया।

इस बार का परेड होगा खास, लद्दाख में चीनी सेना के खिलाफ तैनात इस खतरनाक टैंक का होगा प्रदर्शन

गश्ती दल जब इलाके की घेराबंदी कर रहा था उस समय नक्सलियों (Naxalites) ने गोलीबारी शुरू कर दी। अधिकारी ने कहा कि सिपाहियों की फायरिंग के फौरन बाद नक्सली हवा में गोलीबारी करते हुये वहां से बच निकले, लेकिन इस दौरान सुरक्षाबलों ने घेराबंदी करके भाग रहे दो नक्सलियों को धर दबोचा। जिनके पास से 5 किलो टिफिन बम, पांच डेटोनेटर के अलावा भी सामान जब्त किया गया है। पुलिस छानबीन में दोनों ने अपना नाम क्रमश: कुआकोंडा के पटेलपारा निवासी कवासी मासा और कुकानार थाना क्षेत्र के लखापारा निवासी मुचाकी बुधरा बताया। ये दोनों पिछले कई कई सालों से नक्सल वारदातों में संलिप्त रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें