छत्तीसगढ़: बाल-बाल बचे एसपी और जवान, नुकसान पहुंचाने के लिए नक्सलियों ने प्लांट किए थे 7 बम

नक्सलियों ने एसपी डॉ अभिषेक पल्लव और जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए 7 आईईडी बम प्लांट किए थे। नक्सलियों ने ये बम टेटम इलाके में प्लांट किए थे।

naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

मामला दंतेवाड़ा का है, जहां नक्सलियों (Naxalites) ने एसपी डॉ अभिषेक पल्लव और जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए 7 आईईडी बम प्लांट किए थे। राहत की बात ये है कि ब्लास्ट नहीं हुआ और एसपी समेत सभी जवान सुरक्षित हैं।

छत्तीसगढ़: राज्य में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस वजह से नक्सली बौखलाए हुए हैं और लगातार सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते रहते हैं।

ताजा मामला दंतेवाड़ा का है, जहां नक्सलियों (Naxalites) ने एसपी डॉ अभिषेक पल्लव और जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए 7 आईईडी बम प्लांट किए थे। राहत की बात ये है कि ब्लास्ट नहीं हुआ और एसपी समेत सभी जवान सुरक्षित हैं।

नक्सलियों ने ये बम टेटम इलाके में प्लांट किए थे। बुधवार को यहां एसपी और बाकी पुलिस के जवान पहुंचे थे। ग्रामीण अगर ये सूचना इन पुलिस अधिकारियों को नहीं देते, तो शायद एक बड़ी घटना हो सकती थी।

पूर्वी लद्दाख में तनाव कम करने पर सहमति बनी, 3 चरणों में अपनी सेनाएं हटाएंगे भारत और चीन

ग्रामीणों ने ही इस बात की सूचना दी थी कि नक्सलियों ने 7 आईईडी प्लांट किए हैं, जिसके बाद 3 आईईडी तो सरेंडर करने वाले नक्सली, पुलिस के पास लेकर पहुंच गए और बाकी के 4 आईईडी को जवानों ने डिफ्यूज कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें