छत्तीसगढ़: बीजापुर में सुरक्षाबलों ने ध्वस्त किया नक्सली शिविर, 2 राइफल और सामान बरामद

Chhattisgarh: बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने बीजापुर के इंड्रीपाल के जंगल में एक नक्सली शिविर को ध्वस्त किया।

Chhattisgarh

Chhattisgarh: सुरक्षाबलों ने नक्सलियों से 2 राइफल, तंबू सामग्री, पिट्ठू, नक्सली वर्दी, आईईडी स्विच और नक्सली साहित्य बरामद किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों के जवान क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रहे हैं।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर जिले में नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। यहां एक नक्सली शिविर को सुरक्षाबलों ने ध्वस्त कर दिया है और 2 राइफल और बारूदी सुरंग बनाने का सामान बरामद किया है।

बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने बीजापुर जिले के मिरतुर थाना क्षेत्र के इंड्रीपाल के जंगल में एक नक्सली शिविर को ध्वस्त किया।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 72 लाख के पार, 24 घंटे में आए 63,509 नए केस

सुंदरराज ने बताया कि हमें नक्सली गतिविधियों की सूचना मिली थी, इसके बाद दंतेवाड़ा और बीजापुर जिले की सीमा पर नक्सल विरोधी अभियान चलाया गया। सुरक्षाबलों के पहुंचते ही नक्सली अपना शिविर छोड़कर भाग खड़े हुए। इसके बाद नक्सलियों का शिविर ध्वस्त कर दिया गया।

सुरक्षाबलों ने नक्सलियों से 2 राइफल, तंबू सामग्री, पिट्ठू, नक्सली वर्दी, आईईडी स्विच और नक्सली साहित्य बरामद किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों के जवान क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रहे हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें