छत्तीसगढ़: बीजापुर में सुरक्षाबलों ने ध्वस्त किया नक्सल कैंप, हथियार और नक्सली सामान बरामद

मंगलवार को थाना गंगालूर से डीआरजी, एसटीएफ एवं कोबरा की संयुक्त टीम सावनार, कुरचोली, इतावर, लेण्ड्रा की ओर सर्च पर निकली थी।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

घटना की पुष्टि एसपी कमलोचन कश्यप ने की है। उन्होंने कहा कि जवानों को देख नक्सली (Naxalites) अपना कैंप छोड़कर भाग खड़े हुए। उन्होंने बताया कि जवानों ने नक्सली कैंप को तहस नहस कर दिया।

बीजापुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच बीजापुर से एक बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल मंगलवार को थाना गंगालूर से डीआरजी, एसटीएफ एवं कोबरा की संयुक्त टीम सावनार, कुरचोली, इतावर, लेण्ड्रा की ओर सर्च पर निकली थी। इसी अभियान से लौटते वक्त बुधवार को जवानों ने इतावर और लेण्ड्रा के बीच जंगलों में स्थित नक्सल कैंप को ध्वस्त कर दिया।

इस घटना की पुष्टि एसपी कमलोचन कश्यप ने की है। उन्होंने कहा कि जवानों को देख नक्सली (Naxalites) अपना कैंप छोड़कर भाग खड़े हुए।

झारखंड: नक्सल अभियान के खिलाफ पलामू पुलिस की बड़ी सफलता, 1 लाख के इनामी सहित 4 अपराधियों को पकड़ा

उन्होंने बताया कि जवानों ने नक्सली कैंप को तहस नहस कर दिया और कैंप से एक बंदूक, वायरलेस सेट, डेटोनेटर, माओवादी वर्दी, टिफिन बम, पोच, पिटठू, नक्सल साहित्य, पटाखें, बर्तन, राशन सामग्री आदि बरामद किया गया है।

बता दें कि बीजापुर में तेजी से नक्सलवाद के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि सीएम भूपेश बघेल का कुछ ही दिनों में यहां दौरा होना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें