छत्तीसगढ़: सरपंच के पति की नक्सलियों ने पीट-पीटकर हत्या की, लगाया पुलिस मुखबिरी का आरोप

घटना बीती रात की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक आठ से दस नक्सली गांव पहुंचे और सरपंच के पति को घर से उठा लिया, फिर जंगल जाकर उनकी हत्या कर दी।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

मिली जानकारी के मुताबिक आठ से दस नक्सली (Naxalites) गांव पहुंचे और सरपंच के पति को घर से उठा लिया, फिर जंगल जाकर उनकी हत्या कर दी।

रायपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला यह है कि नक्सलियों ने मानपुर के नक्सल प्रभावित गांव परदोनी के सरपंच, पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी है।

घटना बीती रात की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक आठ से दस नक्सली (Naxalites) गांव पहुंचे और सरपंच के पति को घर से उठा लिया, फिर जंगल जाकर उनकी हत्या कर दी।

जम्मू-कश्मीर: भारतीय सुरक्षाबलों की मुस्तैदी से पाक का हौसला पस्त, आतंकियों की भर्ती के लिए ले रहा सोशल मीडिया का सहारा

नक्सलियों ने घटनास्थल पर एक पर्चा छोड़ा है, जिसमें पुलिस मुखबिरी की वजह से हत्या करने की बात कही गई है। गुरुवार सुबह सरपंच पति का शव उस वक्त मिला, जब उनके परिजन जंगल में उन्हें ढूंढने पहुंचे।

इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। बता दें कि बीते 15 दिसंबर को नक्सलियों ने एक मीटिंग की थी जिसमें यह फैसला लिया गया था कि पुलिस मुखबिरी में शामिल लोगों को सजा-ए-मौत दी जाएगी। नक्सलियों की लिस्ट में निरीक्षक लक्ष्मण केवट का नाम सबसे ऊपर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें