छत्तीसगढ़: पुलिस मुखबिरी का आरोप लगा राजनांदगांव में नक्सलियों ने की युवक की हत्या, शव के पास से पर्चा भी बरामद

नक्सलियों (Naxalites) ने युवक के पेट में गोली मारी है। पुलिस टीम ने डेड बॉडी के पास से एक पर्चा भी बरामद किया है, जिसमें नक्सलियों ने मारे गये युवक पर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाया है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित राजनांदगांव जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। राजनांदगांव जिले के एडिशनल एसपी जय प्रकाश बढ़ई के अनुसार, जिले के मानपुर थाना इलाके के अंतर्गत तुमड़ीकसा गांव में नक्सलियों (Naxalites) ने 30 वर्षीय महेश कचलामे की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

छत्तीसगढ़: साल 2020 में नक्सलियों के खिलाफ मिली बड़ी सफलता, हुईं 104 मुठभेड़ें, जानें आंकड़ा

एएसपी बढ़ई के मुताबिक, पुलिस को तुमड़ीकसा गांव के करीब सड़क के किनारे डेड बॉडी होने की सूचना मिली। इसके बाद स्थानीय पुलिस टीम को गांव के लिए रवाना किया गया। बाद में पुलिस टीम ने डेड बॉडी को बरामद कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि नक्सलियों (Naxalites) ने युवक के पेट में गोली मारी है। पुलिस टीम ने डेड बॉडी के पास से एक पर्चा भी बरामद किया है, जिसमें नक्सलियों ने मारे गये युवक पर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाया है।

अधिकारी के अनुसार, युवक औंधी थाना इलाके के शारदा गांव का रहने वाला था। पुलिस को उम्मीद है कि नक्सलियों (Naxalites) के स्मॉल एक्शन टीम ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इस वारदात के बाद पुलिस आरोपी नक्सलियों की तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें