छत्तीसगढ़: लाखों रुपए के 6 इनामी नक्सलियों के पोस्टर जारी, पुलिस ने की ये अपील

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। दंतेवाड़ा पुलिस ने 6 मोस्ट वांडेट नक्सलियों के पोस्टर जारी किए हैं।

Chhattisgarh

जिन नक्सलियों (Naxalites) के पोस्टर जारी किए गए हैं, उनमें बुधराम मरकाम, मुनगा, मड्डा मरकाम, हिड़मा मुचाकी, मुईया मड़काम और सोढ़ी बुधरा शामिल है। इन नक्सलियों पर क्रमश: 5 लाख रुपए, एक लाख रुपए, एक लाख रुपए और 5 लाख रुपए के इनाम हैं।

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। दंतेवाड़ा पुलिस ने कटेकल्याण क्षेत्र में 6 मोस्ट वांडेट नक्सलियों (Naxalites) के पोस्टर जारी किए हैं। इन नक्सलियों पर लाखों रुपए का इनाम है।

पुलिस ने पोस्टर के जरिए इन नक्सलियों से सरेंडर करने के लिए कहा है। बता दें कि दंतेवाड़ा में लोन वर्राटू अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत अगर नक्सली सरेंडर करता है, तो उसे सरकारी योजनाओं का फायदा मिलता है।

ये भी पढ़ें- COVID-19: देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 66,85,08, बीते 24 घंटे में आए 61,267 नए केस

जिन नक्सलियों के पोस्टर जारी किए गए हैं, उनमें बुधराम मरकाम, मुनगा, मड्डा मरकाम, हिड़मा मुचाकी, मुईया मड़काम और सोढ़ी बुधरा शामिल है। इन नक्सलियों पर क्रमश: 5 लाख रुपए, एक लाख रुपए, एक लाख रुपए और 5 लाख रुपए के इनाम हैं।

दंतेवाड़ा पुलिस ने इन सभी नक्सलियों के पोस्टरों को चिपका दिया है और इनके रिश्तेदारों से भी बात कर कहा है कि नक्सलियों को सरेंडर करने के लिए प्रेरित करें।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें