छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने अपने ही कमांडर की हत्या की, परिजनों ने कर दिया अंतिम संस्कार

नक्सलियों (Naxalites) ने गुरुवार रात अपने ही कमांडर को मार डाला है। नक्सलियों ने हत्या के बाद कमांडर का शव उनके परिजनों को सौंप दिया।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में लगातार नक्सली (Naxalites) ने घटनाएं हो रही हैं। ताजा मामला ये है कि नक्सलियों ने गुरुवार रात अपने ही कमांडर को मार डाला है।

नक्सलियों ने हत्या के बाद कमांडर का शव उनके परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने नक्सली के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया है। मामला गंगालूर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सली नेता विज्जा मोडियम उर्फ बदरू को नक्सलियों ने गुरुवार रात मार दिया। वह 34 साल का था। बदरू गंगालूर एरिया कमेटी का डीवीसी इंचार्ज था। अभी तक हत्या का कारण नहीं पता चल सका है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने आतंक फैला रखा है। नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे तमाम अभियानों के बावजूद उन पर नकेल नहीं कसी जा सकी है।

ये भी पढ़ें- गांधी जयंती 2020: बापू ने रखी चंपारण आंदोलन की नींव, अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई का फूंका बिगुल

एक अक्टूबर को भी बीजापुर में नक्सलियों (Naxalites) ने 2 ग्रामीणों की हत्या कर दी थी। मारे गए दोनों ग्रामीण, पंचायत के प्रतिनिधि रहे हैं। इनमें से एक पूर्व उप सरपंच था और एक पंच था। कहा जा रहा है कि नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की ओर से जो अभियान चलाया जा रहा है, उससे नक्सली बौखलाए हुए हैं और आम ग्रामीणों की हत्या कर रहे हैं।

ये भी देखें-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें