छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने किडनैप करने के बाद रेंजर की हत्या की, धारदार हथियारों से किए कई वार

नक्सलियों (Naxalites) ने किडनैपिंग के बाद धारदार हथियारों से रेंजर रथराम पटेल के शरीर पर कई वार किए, जिससे रेंजर की मौके पर ही मौत हो गई।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) ने धारदार हथियारों से रेंजर रथराम पटेल के शरीर पर कई वार किए, जिससे रेंजर की मौके पर ही मौत हो गई। गौरतलब है कि सुरक्षाबलों की ओर से नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे में नक्सली बौखलाए हुए हैं 

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों (Naxalites) ने भैरमगढ़ वनक्षेत्र के एक रेंजर की किडनैपिंग के बाद हत्या कर दी। ये मामला बीजापुर जिले के जांगला थाना क्षेत्र का है।

इन्द्रवती टाइगर रिजर्व भैरमगढ़ परिक्षेत्र में तैनात रथराम पटेल शुक्रवार की दोपहर मजदूरी भुगतान के लिए कोंडरोंजी गए थे। इसी दौरान नक्सलियों (Naxalites) ने उनका किडनैप कर लिया। नक्सलियों ने गांव के स्कूल के पास ही धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: नाले से मिला भागे हुए आतंकी का शव, बडगाम में 4 दिन पहले सुरक्षाबलों से हुई थी मुठभेड़

रेंजर रथराम मूल रूप से बलौदा बाजार जिले के कसडोल विकासखंड के गांव कुम्हारी के रहने वाले थे। इस समय वह अपने परिवार के साथ भैरमगढ़ में रह रहे थे।

रेंजर की हत्या की सूचना के बाद एसपी कमलोचन कश्यप खुद मौके पर पहुंचे, जहां से रेंजर रथराम पटेल के शव को वापस लाया जा रहा है।

बता दें नक्सलियों ने धारदार हथियारों से रेंजर रथराम पटेल के शरीर पर कई वार किए, जिससे रेंजर की मौके पर ही मौत हो गई।

गौरतलब है कि सुरक्षाबलों की ओर से नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत कई नक्सली मारे जा चुके हैं और कई सरेंडर कर चुके हैं। सुरक्षाबलों ने नक्सली संगठनों की कमर तोड़ दी है। ऐसे में नक्सली बौखलाए हुए हैं और किसी न किसी तरह आम जनता या सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें