छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में बड़ी संख्या में हताहत हुए नक्सली, हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

छत्तीसगढ़ में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में पुलिस और नक्सलियों (Naxalites) के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है। नक्सल प्रभावित कोंडागांव (Kondagaon) और कांकेर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने सोमवार को हुई इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों को ढेर किया है।

बता दें कोंडागांव और कांकेर पुलिस की तरफ से संयुक्त ऑपरेशन किया गया था। जिसके साथ ही पुलिस ने मौके पर नक्सलियों के शव के साथ हथियार भी बरामद किए हैं।

इस मुठभेड़ में बड़ी संख्या में नक्सलियों (Naxalites) के हताहत होने की संभावना जताई जा रही है।  बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि क्षेत्र में नक्सली हरकतों की सूचना के बाद दोनों जिलों के डीआरजी और एसटीएफ के संयुक्त दल को गश्त पर रवाना किया गया था।

ये भी पढ़ें- देश सेवा का हौसला रखने वालों के लिए Indian Army में निकली वैकेंसी, ऐसे करें Apply

उन्होंने बताया कि जब सुरक्षाबलों के जवान सेंदुरमेटा गांव के जंगल में थे, तभी नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि दोनों ओर से कुछ देर तक गोलीबारी के बाद नक्सली फरार हो गए। बाद में जब सुरक्षाबलों ने घटनास्थल की तलाशी ली तो वहां से एक नक्सली का शव, 303 बंदूक और अन्य सामान बरामद किया गया।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें