छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों का तांडव, सड़क निर्माण में लगे ठेकेदार की धारदार हथियार से हत्या की

ताजा मामला नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले का है। यहां नक्सलियों (Naxalites) ने सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार की हत्या कर दी है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

धर्मेंद्र गर्ग क्षेत्र में सड़क निर्माण का काम कर रहा था। काम करने के दौरान ही नक्सली (Naxalites)  हथियार के साथ वहां पहुंचे और ठेकेदार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

बीजापुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले का है।

यहां नक्सलियों (Naxalites) ने सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार की हत्या कर दी है। बीजापुर पुलिस ने सोमवार को बताया कि गंगालूर थाना क्षेत्र के कोटेर गांव के पास सड़क निर्माण कर रहे पेटी ठेकेदार धर्मेंद्र गर्ग की संदिग्ध नक्सलियों ने हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि हमें जानकारी मिली है कि धर्मेंद्र गर्ग क्षेत्र में सड़क निर्माण का काम कर रहा था। काम करने के दौरान ही नक्सली हथियार के साथ वहां पहुंचे और ठेकेदार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

Republic Day 2021: 26 जनवरी को ही क्यों मनाते हैं गणतंत्र दिवस? यहां जानें

इस हमले में ठेकेदार गर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे सुरक्षाबल के जवानों ने उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस का कहना है कि जांच में पता लगा है कि इस घटना को नक्सलियों ने अंजाम दिया है, लेकिन अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें