छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने CAF जवान की हत्या की, सड़क के किनारे फेंका शव

शुक्रवार सुबह नक्सलियों (Naxalites) ने जवान का शव हत्या करने के बाद गंगालुर-बीजापुर रोड पर फेंक दिया। ये जवान 7 दिनों से लापता था।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) ने शव के पास पर्चे भी फेंके। गंगालूर एरिया कमेटी ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। सीएएफ जवान का नाम मल्लूराम सूर्यवंशी था और वह बिलासपुर के निवासी थे। वह सीएएफ की पायनियर प्लाटून में अपनी सेवाएं दे रहे थे।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों (Naxalites) ने छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स (CAF) के एक जवान की हत्या कर दी। मामला बीजापुर जिले के पदेडा गांव का है।शुक्रवार सुबह नक्सलियों ने जवान का शव हत्या करने के बाद गंगालुर-बीजापुर रोड पर फेंक दिया। ये जवान 7 दिनों से लापता था। ये जानकारी दंतेवाड़ा के एसपी कमलोचन कश्यप ने दी है।

दंतेवाड़ा के एसपी कमलोचन कश्यप ने कहा, ‘छत्तीसगढ़ के बीजापुर के पदेडा गांव में नक्सलियों ने आर्म्ड फोर्स (CAF) के एक जवान की हत्या कर दी थी। नक्सलियों ने जवान का शव हत्या करने के बाद गंगालुर-बीजापुर रोड पर फेंक दिया। ये जवान 7 दिनों से लापता था।’

ये भी पढ़ें- चीन के बाद सामने आई नेपाल की हरकत, स्कूल की किताब में भारत के खिलाफ पढ़ाया जा रहा प्रोपेगेंडा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नक्सलियों ने शव के पास पर्चे भी फेंके। गंगालूर एरिया कमेटी ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। सीएएफ जवान का नाम मल्लूराम सूर्यवंशी था और वह बिलासपुर के निवासी थे। वह सीएएफ की पायनियर प्लाटून में अपनी सेवाएं दे रहे थे।

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जवान मानसिक तनाव से गुजर रहा था, इसलिए कुछ दिनों पहले से ही उसका कोई पता नहीं लग पा रहा था। बटालियन से बिना बताए गायब होने की वजह से पुलिस, जवान की तलाश कर रही थी लेकिन आज सुबह उनका शव बरामद हुआ। मामले की जांच जारी है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें