छत्तीसगढ़: नक्सलियों के हौसले बुलंद, 3 ग्रामीणों की हत्या की, लगाया ये आरोप

ताजा मामला बस्तर संभाग का है, यहां 2 अलग-अलग घटनाओं में नक्सलियों ने 3 ग्रामीणों की हत्या कर दी है। 2 ग्रामीणों की हत्या बीजापुर जिले में की गई है ।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ सुरक्षाबल लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। अब तक कई बड़े नक्सली मारे गए हैं और कई नक्सलियों ने सरेंडर किया है। सुरक्षाबलों की कार्रवाई ने नक्सलियों की कमर तोड़ दी है, यही वजह है कि नक्सली बौखलाए हुए हैं,

रायपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

ताजा मामला बस्तर संभाग का है, यहां 2 अलग-अलग घटनाओं में नक्सलियों (Naxalites) ने 3 ग्रामीणों की हत्या कर दी है। 2 ग्रामीणों की हत्या बीजापुर जिले में की गई है और एक ग्रामीण की हत्या दंतेवाड़ा में की गई है।

Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 94,62,810, दिल्ली में मौत के आंकड़े खौफनाक

नक्सलियों ने इन ग्रामीणों पर पुलिस मुखबिरी करने का आरोप लगाया था। बता दें कि दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने जिस ग्रामीण की हत्या की, वह महिला सरपंच के पति थे।

बता दें कि नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबल लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। अब तक कई बड़े नक्सली मारे गए हैं और कई नक्सलियों ने सरेंडर किया है। सुरक्षाबलों की कार्रवाई ने नक्सलियों की कमर तोड़ दी है, यही वजह है कि नक्सली बौखलाए हुए हैं, और जनता और जवानों को नुकसान पहुंचाने की साजिश रचते रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें