छत्तीसगढ़: पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने 2 ग्रामीणों की हत्या की, इलाके में तनाव

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

पर्चे में नक्सलियों ने ये भी लिखा है कि कोवासी गंगा का भाई कोवासी रमेश उनके हाथों से निकल गया। वह नेल्लगुड़ा इलाके में छिपा हुआ था। कहा जा रहा है कि दोनों ग्रामीणों की मौत से लोगों के बीच दहशत का माहौल है

सुकमा/बीजापुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

नक्सलियों (Naxalites) ने किस्टाराम इलाके में पर्चा जारी कर 2 ग्रामीणों की हत्या की जिम्मेदारी ली है। पर्चे में कहा गया है कि इन दोनों ग्रामीणों को पुलिस की मुखबिरी करने की सजा दी गई है।

पर्चे में लिखा है कि 17 नवंबर को बड़े केडवाल निवासी पोडियम बलराम की जन अदालत लगाकर हत्या की गई और पामलूर निवासी कोवासी गंगा की भी पुलिस मुखबिरी के शक में हत्या की गई।

जम्मू-कश्मीर: जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकी गिरफ्तार, सप्लाई करते थे हथियार और गोला-बारूद

पर्चे में नक्सलियों ने ये भी लिखा है कि कोवासी गंगा का भाई कोवासी रमेश उनके हाथों से निकल गया। वह नेल्लगुड़ा इलाके में छिपा हुआ था।

कहा जा रहा है कि दोनों ग्रामीणों की मौत से लोगों के बीच दहशत का माहौल है, इस बीच एसपी केएन ध्रव ने कहा है कि उन्हें एक युवक की हत्या की जानकारी मिली है, लेकिन दूसरे की हत्या के बारे में जानकारी के लिए एक टीम को भेजेंगे।

बता दें कि नक्सली, ग्रामीणों की पुलिस मुखबिरी के शक में हत्या कर देते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें