छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में नक्सलियों ने फैलाई दहशत, घर से उठाकर 2 ग्रामीणों की हत्या की

ताजा मामला राजनांदगांव का है। यहां नक्सलियों (Naxalites) ने 2 ग्रामीणों पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया और उनकी हत्या कर दी।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

घटना की पुष्टि एएसपी जय प्रकाश बढ़ई ने की है। घटना कुछ इस तरह है कि नक्सली (Naxalites) रविवार को मोररपानी के 30 साल के युवक रामसाय गाढ़वे को घर से उठा ले गए और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई हो रही है, इस वजह से नक्सली संगठन और नक्सली बौखलाए हुए हैं। ताजा मामला राजनांदगांव का है। यहां नक्सलियों ने 2 ग्रामीणों पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया और उनकी हत्या कर दी।

नक्सली रविवार देर शाम इन दोनों ग्रामीणों को घर से उठा ले गए। कुछ घंटे बाद इनकी हत्या कर दी। घटना जिले के मानपुर के कोहना थाना क्षेत्र की है।

Republic Day 2021: 26 जनवरी को ही क्यों मनाते हैं गणतंत्र दिवस? यहां जानें

इस घटना की पुष्टि एएसपी जय प्रकाश बढ़ई ने की है। घटना कुछ इस तरह है कि नक्सली रविवार को मोररपानी के 30 साल के युवक रामसाय गाढ़वे को घर से उठा ले गए और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

दूसरा मामले में नक्सलियों ने रविवार देर रात 75 साल के इंदर साय मंडावी को पीट-पीटकर मार डाला। इन दोनों हत्याओं से इलाके में दहशत का माहौल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें