छत्तीसगढ़: ग्रामीण को घर से किडनैप कर ले गए थे नक्सली, 4 दिन बाद जवानों ने जंगल से छुड़वाया

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान जारी है। ताजा मामला दंतेवाड़ा का है।यहां जवानों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) ने ग्रामीण को 4 दिन पहले उनके घर से अगवा कर लिया था। इस दौरान नक्सलियों ने ग्रामीणों की बेरहमी से पिटाई की थी। हालांकि जवानों ने सही समय पर पहुंचकर ग्रामीण की जान बचा ली।

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान जारी है। ताजा मामला दंतेवाड़ा का है। यहां जवानों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है, जिसके तहत उन्होंने नक्सलियों द्वारा किडनैप किए गए ग्रामीण को मुक्त करा लिया है।

दरअसल नक्सलियों (Naxalites) ने ग्रामीण को 4 दिन पहले उनके घर से अगवा कर लिया था। इस दौरान नक्सलियों ने ग्रामीणों की बेरहमी से पिटाई की थी।

हालांकि जवानों ने सही समय पर पहुंचकर ग्रामीण की जान बचा ली और उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया। पूरा मामला कटे कल्यान थाना क्षेत्र का है।

Coronavirus: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 1,04,66,595, दिल्ली में संक्रमण के मामलों में आई भारी कमी

मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूल पारा, टेटम निवासी भीमा मड़काम (32) को नक्सलियों ने 6 जनवरी की देर रात किडनैप किया था। इसके बाद नक्सलियों ने उसे जंगल में ले जाकर जमकर पिटाई की। इसके तहत उसके पूरे शरीर में चोट लग गई।

जैसे ही इस बात की भनक सुरक्षाबलों को लगी, तो DRG के जवानों ने जंगल में धावा बोल दिया। जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली भाग खड़े हुए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें