छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने मचाया तांडव, 22 ग्रामीणों को किया किडनैप

हैरानी की बात ये है कि नक्सली (Naxalites) इन ग्रामीणों को नैमेड़ इलाके से उठा ले गए थे लेकिन इनमें से 17 लोग वापस लौट आए लेकिन 5 ग्रामीण अभी भी लापता हैं।

Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में नक्सली (Naxalites) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। बीजापुर जिले के अलग-अलग गांवों में नक्सलियों द्वारा 22 ग्रामीणों को किडनैप किए जाने की जानकारी मिली है।

हैरानी की बात ये है कि नक्सली (Naxalites) इन ग्रामीणों को नैमेड़ इलाके से उठा ले गए थे लेकिन इनमें से 17 लोग वापस लौट आए लेकिन 5 ग्रामीण अभी भी लापता हैं और उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

ग्रामीणों को किडनैप करने की जानकारी शनिवार को सामने आई थी, लेकिन पुलिस ने इस घटना की पुष्टि नहीं की थी।

ये भी पढ़ें- Jaswant Singh Death: पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, बीते 6 साल से कोमा में थे

पुलिस का कहना था कि उनकी टीमें मामले से जुड़ी जगहों पर गई थीं लेकिन किडनैपिंग की कोई बात सामने नहीं आई है। बता दें कि नक्सली इस समय पुलिस और सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए हुए हैं और लगातार आम जनता के बीच डर फैलाने की मंशा से हत्या और अपहरण जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

वहीं बीजापुर के एसपी कमलोचन कश्यप का कहना है कि कुछ इलाकों से लोगों के अगवा किए जाने और मारे की सूचना मिली थी। उन इलाकों में लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। हमें एक पूर्व सरपंच की पिटाई की जानकारी मिली है लेकिन अगवा किए जाने की कोई खबर नहीं मिली है।

ये भी देखें-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें