छत्तीसगढ़: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, मारा गया 5 लाख का इनामी नक्सली

पुष्टि दंतेवाड़ा के एसपी अभिषेक पल्लव ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें 5 लाख रुपए का एक इनामी नक्सली मारा गया है।

Naxalite

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सली (Naxalite) के पास से 9 एमएम की एक पिस्टल भी बरामद हुई है। ये मुठभेड़ छिकपल और मरजूल के जंगलों के बीच हुई, जिसमें पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली।

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है। ताजा मामला दंतेवाड़ा जिले का है। यहां नक्सलियों (Naxalite) और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 5 लाख का एक इनामी नक्सली मारा गया है।

घटना की पुष्टि दंतेवाड़ा के एसपी अभिषेक पल्लव ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 5 लाख रुपए का एक इनामी नक्सली मारा गया है।

उन्होंने कहा कि नक्सली (Naxalite) के पास से 9 एमएम की एक पिस्टल भी बरामद हुई है। ये मुठभेड़ छिकपल और मरजूल के जंगलों के बीच हुई, जिसमें पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में 3 कुख्यात नक्सलियों ने CRPF के DIG के सामने सरेंडर किया, कई घटनाओं में है मामला दर्ज

बता दें कि छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। हालही में खबर मिली थी कि बीजापुर में 3 कुख्यात नक्सलियों ने CRPF के DIG के सामने सरेंडर किया। ये नक्सली कई घटनाओं में शामिल रहे हैं।

इन नक्सलियों की पहचान बासागुड़ा-जगरगुण्डा एरिया कमेटी के डिप्टी कमांडर आलम बामों (24), सदस्य मोडियम सुंदर (27) और ग्राम रक्षा टीम और सप्लाई टीम के सदस्य मड़कम मोटू (28) के रूप में हुई है। सरेंडर करने वाले नक्सलियों को 10-10 हजार रुपए नकद प्रोत्साहन राशि भी दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें