छत्तीसगढ़: बीजापुर में दिनदहाड़े सहायक आरक्षक को कुल्हाड़ी से काटा, पुलिस को नक्सलियों पर शक

हमलावरों ने सहायक आरक्षक सुरेश कुमरे की कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दी। ये मामला बीजापुर (Bijapur) के कुटरू इलाके का है।

PLFI

सांकेतिक तस्वीर।

मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर (Bijapur) में सहायक आरक्षक सुरेश कुमरे बाजार से कुछ खरीददारी कर रहे थे, उसी दौरान कुछ हमलावर आए और उन पर हमला कर दिया। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक हमला करने वाले लोग ग्रामीण वेशभूषा में थे।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर (Bijapur) में लगे साप्ताहिक बाजार में एक सहायक आरक्षक की हत्या का मामला सामने आया है। ये हत्या दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से की गई है। पुलिस की ओर से आशंका जताई जा रही है कि ये एक नक्सली वारदात है।

हमलावरों ने सहायक आरक्षक सुरेश कुमरे पर कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या कर दी। इस घटना की एसपी कमलोचन कश्यप ने पुष्टि की है। मामला बीजापुर के कुटरू इलाके का है।

मिली जानकारी के मुताबिक सहायक आरक्षक सुरेश कुमरे बाजार से कुछ खरीददारी कर रहे थे। उसी दौरान कुछ हमलावर आए और उन पर हमला कर दिया। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक हमला करने वाले लोग ग्रामीण वेशभूषा में थे।

सुरेश पर कई वार किए गए, जिससे वह घटनास्थल पर ही गिर पड़े और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया है और लोग खौफ में हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इस बात की आशंका जताई है कि ये हमला नक्सलियों द्वारा किया हुआ है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें