छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सलियों ने लगाया IED, चपेट में आए CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट समेत 3 जवान, हुए बुरी तरह घायल

ताजा मामला सुकमा (Sukma) का है। यहां नक्सलियों की साजिश की वजह से CRPF के 3 जवान घायल हो गए हैं। ये जवान रविवार को सर्च ऑपरेशन पर निकले थे।

Sukma

ताजा मामला सुकमा (Sukma) का है। यहां नक्सलियों की साजिश की वजह से CRPF के 3 जवान घायल हो गए हैं। ये जवान रविवार को सर्च ऑपरेशन पर निकले थे।

सुकमा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।  ताजा मामला सुकमा (Sukma) का है। यहां नक्सलियों की साजिश की वजह से CRPF के 3 जवान घायल हो गए हैं।

ये जवान रविवार को सर्च ऑपरेशन पर निकले थे। इसी दौरान वह IED ब्लास्ट की चपेट में आ गए। घायल हुए 3 लोगों में एक असिस्टेंट कमांडेंट और 2 जवान हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए रायपुर ले जाया जा रहा है।

ये ब्लास्ट सुकमा (Sukma) के किस्टाराम थाना इलाके के पलोड़ी कैंप के पास हुआ। जवानों ने सर्चिंग के दौरान IED पाया, वह उसे निकाल ही रहे थे, तभी धमाका हो गया।

मध्य प्रदेश: लाल आतंक के खिलाफ सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 28 लाख रुपये की दो इनामी महिला नक्सली ढेर

जो जवान इसे डिफ्यूज करने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें ज्यादा चोट आई है। सीआरपीएफ की 208 कोबरा बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट विकास कुमार और उनके दो सहयोगी जवान इस ब्लास्ट में घायल है।

इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है और घायलों का इलाज किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें