छत्तीसगढ़: कांकेर में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर, हथियार बरामद

एसएसबी (SSB) की यूनिट के साथ नक्सलियों से ये मुठभेड़ रावघाट (Raoghat) के पास हुई है। मुठभेड़ के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

एसएसबी (SSB) की यूनिट के साथ नक्सलियों (Naxalites) से ये मुठभेड़ रावघाट (Raoghat) के पास हुई है। मुठभेड़ के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। इसे सुरक्षाबलों के लिए बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है।

कांकेर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच कांकेर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 3 नक्सली मारे गए हैं।

एसएसबी (SSB) की यूनिट के साथ नक्सलियों से ये मुठभेड़ रावघाट (Raoghat) के पास हुई है। मुठभेड़ के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। इसे सुरक्षाबलों के लिए बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है।

Coronavirus: भारत में कोरोना के मामले पहुंचे 91 लाख के पार, दिल्ली में लगातार तीसरे दिन 100 से ज्यादा मौत

कांकेर के एसपी एमआर अहिरे ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है। इलाके में हुई इस मुठभेड़ से लोगों के बीच दहशत है, इसलिए इलाके में अतिरिक्त सुरक्षाबल को भेजा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जवान जब रावघाट थाना क्षेत्र के कोसरोंडा में सर्च के लिए निकले थे, तभी उनका नक्सलियों से सामना हुआ। नक्सलियों ने जवानों के ऊपर फायरिंग की, जिसके बाद जवानों ने 3 नक्सलियों को मार गिराया। मारे गए नक्सलियों में एक महिला नक्सली भी शामिल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें