छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा पुलिस को बड़ी कामयाबी, 2 इनामी समेत 16 नक्सलियों ने किया सरेंडर

दंतेवाड़ा में 2 इनामी नक्सलियों (Naxalites) समेत 16 नक्सलियों ने सरेंडर किया है। नक्सली किरंदुल थाने में सरेंडर करके मुख्यधारा से जुड़ गए।

Naxalites

सांकेतिक फोटो

नक्सली (Naxalites) किरंदुल थाने में सरेंडर करके मुख्यधारा से जुड़ गए। दंतेवाड़ा पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर इस बात की जानकारी दी है। इन नक्सलियों ने लोन वर्राटू (घर वापसी) अभियान के तहत सरेंडर किया है।

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। दंतेवाड़ा जिले में तो नक्सलियों के खिलाफ अभियान में काफी तेजी आई है। ताजा मामला ये है कि दंतेवाड़ा में 2 इनामी नक्सलियों समेत 16 नक्सलियों ने सरेंडर किया है।

नक्सली (Naxalites) किरंदुल थाने में सरेंडर करके मुख्यधारा से जुड़ गए। दंतेवाड़ा पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर इस बात की जानकारी दी है। इन नक्सलियों ने लोन वर्राटू (घर वापसी) अभियान के तहत सरेंडर किया है। सभी नक्सलियों को 10-10 हजार रुपए की प्रोत्साहन राशि भी दी गई है।

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 3 आतंकी ढेर, 2 ने किया सरेंडर

जिन इनामी नक्सलियों ने सरेंडर किया, उनकी पहचान जनमिलिशिया कमांडर मड़कम हुर्रा और डीकेएमएस अध्यक्ष हूंगा बारसा के रूप में हुई है। इन पर 1-1 लाख रुपए का इनाम था।

बता दें कि अब तक 77 इनामी नक्सलियों समेत 288 नक्सलियों ने सरेंडर किया है। दंतेवाड़ा के एसपी लगातार ये अपील कर रहे हैं कि नक्सली, हिंसा का रास्ता छोड़ें और मुख्यधारा से जुड़ जाएं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें